उत्तराखंड: नदी के तेज बहाव में बही महिला, दर्दनाक मौत

पिथौरागढ़: भारी बारिश के कारण नदियां उफान पर हैं। जिनको लोगों के लिए पार करना मुश्किल हो रहा है। पिथौरागढ़ के नाचनी में बुजुर्ग महिला का पैर सिफला और वो नदी के तेज बहाव में बह गई। उनको शव गांव से काफी दूर दूसरे गांव के पास मिला। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर शव को नदी से बाहर निकाला।

शनिवार की देर शाम कोा कुन्दन राम, निवासी भैंसखाल, थाना नाचनी ने पुलिस को सूसना दी गई कि उनकी माता कौश्ल्या घर से कहीं जा रही थी। इस दौरान की पैर फिसला और वो नदी में जा गिरी बहाव तेज होने के कारण वो नदी में बह गई।

यह भी पढ़ें –उत्तराखंड: महिला ने बच्चे को खेत में दिया जन्म नवजात की मौत, हेलीकॉप्टर का इंतजार करता रहा परिवार

सूचना मिलते ही पुलिस टीम के रेस्क्यू उपकरणों के साथ तुरन्त राहत-बचाव कार्य के लिए घटनास्थल की ओर रवाना हुए खोजबीन करते हुए आस-पास के लोगों से पूछताछ की गई तो एक व्यक्ति धनी राम ने बताया कि एक महिला का शव खेचुवां गांव को जाने वाले रास्ते के नीचे नदी में अटका हुआ है।

पुलिस टीम उक्त महिला के पुत्र कुन्दन राम व अन्य ग्रामीणों के साथ ट्रॉली के माध्यम से नदी पार करके मौके पर पहुँचे तो देखा कि शव नदी में अटका हुआ था, जिसे रेसक्यू कर नदी से बाहर निकाला गया। रात्रि का समय होने के कारण पुलिस टीम द्वारा उक्त महिला के शव को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र तेजम में रखा गया। आज सुबह पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

उत्तराखंड