उत्तराखंड : परिवहन निगम MD का बयान : स्कूल बस को रोडवेज ने नहीं मारी टक्कर

हरिद्वार : जिले के रुड़की भगवानपुर से बड़ी खबर है. बता दें कि यहां किशनपुर के पास हाईवे पर स्कूल बस और एक दूसरी बस की जबरदस्त टक्कर हो गई. वहीं इस मामले में रोडवेज के एमडी रोहित मीणा का कहना है कि स्कूल बस को रोडवेज ने नहीं बल्कि किसी दूसरी बस में टक्कर मारी है.

इससे बच्चों में चीख पुकार मच गई. बच्चो रोने बिलखने लगे. उनकी आंखों में खौफ साफ तौर पर देखा जा सकता था. जानकारी मिली है कि इस हादसे में करीब 10 बच्चे घायल हुए हैं.

जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. मिली जानकारी के अनुसार हादसा दोपहर को हुआ. दोपहर को एक एक स्कूल बस और एक अन्य बस की टक्कर हो गई. इस हादसे में स्कूल के 10 बच्चे घायल हो गे.

आस पास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने गांव वालों की मदद से घायल बच्चों को रुड़की सिविल अस्पताल और आसपास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

उत्तराखंड परिवहन निगम के एमडी रोहित मीणा ने बताया कि जिस बस से टक्कर बताई जा रही है, वह रोडवेज की बस नहीं है. सीसीटीवी फुटेज में भी साफ है कि बस रोडवेज की है।

वहीं, सूचना पाकर बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंचे और बच्चों को दिलासा देते नजर आए. गनीमत रही कि इस बस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई.

उत्तराखंड