उत्तराखंड: हनोल में एक्सीटेंड, पुरोला के युवक की मौत

आराकोट : उत्तरकाशी जिले में हनोल के पास एक हादसे में पुरोला निवासी युवक की मौत हो गई है। हादसा शनिवार को त्यूणी-पुरोला हाईवे पर हुआ था। जानकारी के अनुसार शनिवार शाम हनोल के पास दो सवारी वाहनों के बीच टक्कर हो गई। हादसे की चपेट में आए पुरोला निवासी गंभीर घायल व्यक्ति की हायर सेंटर देहरादून ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह ने कहा शनिवार शाम को त्यूणी से दो सवारी गाड़ी आगे-पीछे चलकर मोरी की ओर जा रही थी।

इस दौरान हनोल के पास सड़क के मोड़ पर आगे चल रही सवारी गाड़ी से एक व्यक्ति नीचे उतरा तभी पीछे से तेज गति से आ रही दूसरी गाड़ी ने सामने खड़ी गाड़ी को टक्कर मार दी। वाहन की टक्कर से चपेट में आए रविंद्र सिंह राणा (37) पुत्र सूरत सिंह राणा निवासी ग्राम सोंदाड़ी-पुरोला जिला उत्तरकाशी गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिसे स्थानीय ग्रामीणों की मदद से पुलिस टीम ने उपचार को राजकीय अस्पताल मोरी पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया गया। हादसे में गंभीर घायल व्यक्ति को एंबुलेंस से उपचार के लिए हायर सेंटर देहरादून ले जाते समय उसने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया।

उत्तराखंड