उत्तरकाशी से बड़ी खबर: आंधी-तूफान से कई जगहों पर भारी नुकसान 

बड़कोट: उत्तरकाशी जिले में खासकर रवांई घाटी में दिन में जहां भूकंप के झटकों से लोग दहशत में रहे। वहीं, रात होते-होते आंधी और तूफान ने लोगों को डरा दिया। आंधी-तूफान से कई जगहों पर भारी नुकसान की खबरें भी सामने आ रही हैं।

कहीं वाहनों पर पेड़ गिरे हैं, तो कुछ जगहों पर तूफान से पेड़ घरों पर आ गिरे। कुछ लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। गनीमत यह है कि फिलहाल जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं हैं।

तूफान इतना तेज था के ग्रामीण क्षेत्रों में लकड़ी के मकानों की छत पर लगे भारी भरकम पत्थर के पटाल भी हवा में उड़ते नजर आए। रात होने के कारण नुकसान की सही जानकारी सामने नहीं आ पाई है। लेकिन, बताया जा रहा है कि तूफान से भारी नुकसान हुआ है।

तहसील पुरोला के अंतर्गत चंदेली के पास एक कार के ऊपर पेड़ गिरने के कारण उस पर सवार तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें उपचार हेतु 108 एंबुलेंस के माध्यम से पीएससी पुरोला ले जाया जा रहा है।

यमुनोत्री हाईवे पर नगर पालिका बड़कोट क्षेत्र के दुबाटा के पास वाहन के ऊपर पेड गिरा। दो तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं। बस सहारनपुर से बडकोट आई थी। पुलिस 108 मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

उत्तराखंड