उत्तराखंड : कमरे में फंदे से लटकी मिली लड़की की लाश, सुसाइड नोट में लिखा है मौत का राज

ऋषिकेश :  ऋषिकेश के श्यामपुर चौकी अंतर्गत गुमानीवाला के अमित ग्राम गली नंबर 3 में मधु मौर्य नाम की युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। युवती लाल तप्पड़ स्थित एक आयुर्वेदिक कंपनी में नौकरी करती थी। पुलिस ने युवति के शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार आज सुबह अमित ग्राम गली नंबर 3 में धर्मराज मौर्य का मकान है,धर्मराज और उनकी पत्नी शादी में किसी रिश्तेदार के यहां गए हुए थे और घर पर उनकी बड़ी बेटी आई हुई थी। मधु मौर्य चार बहनों में सबसे छोटी है।

वह लाल तप्पड़ स्थित एक आयुर्वेदिक कंपनी में नौकरी करती थी। मधु और उसकी बहन दोनों अलग-अलग कमरे में सोए हुए थे। आज सुबह जब उसकी बड़ी बहन ने मधु के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई हलचल नहीं हुई। उन्होंने कमरे के पिछली खिड़की में जाकर देखा तो वहां से भी कुछ दिखाई नहीं दिया।

शक होने पर आसपास के लोगों को शोर मचा कर बुलाया जिसके बाद दरवाजे को तोड़ा गया, जिसके बाद देखा कि मधु मौर्य पंखे से लटकी हुई है। मामले की सूचना स्थानीय पार्षद विपिन पंत को दी। पार्षद ने तूरंत श्यामपुर पुलिस चौकी को इसकी सूचना दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 24 साल की मधु ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है।मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस ने जानकारी नहीं दी है कि उस सुसाइड नोट में क्या लिखा है लेकिन जांच जारी है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उत्तराखंड