उत्तराखंड ब्रेकिंग : यहां पकड़े गए बदमाश, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर से जुड़े हैं तार

देहरादून: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल आरोपियों की मदद करने वाले एक अभियुक्त को उत्तराखंड एसटीएफ ने देहरादून के शिमला बाईपास से गिरफ्तार किया है। आरोपी को पंजाब पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है। पंजाब के जाने-माने गायक सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इस मामले में पंजाब पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। कई टीमें बदमाशों को पकड़ने के लिए लगाई गई हैं। एक सूचना पर उत्तराखंड एसटीएफ और पंजाब एसटीएफ ने देहरादून पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई में इस हत्याकांड में आरोपियों की मदद करने वाले एक अभियुक्त को शिमला बाईपास नया गांव चौकी में घेराबंदी कर हिरासत में लिया है। आरोपी को पंजाब पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है।

उत्तराखंड एसटीएफ ने पटेल नगर पुलिस के साथ मिलकर शिमला बाईपास में घेराबंदी की, जहां बताई गई पहचान और गाड़ी नंबर के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल पंजाब एसटीएफ हिरासत में लिए इन लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं, लोकल इंटेलिजेंस आईबी ने भी मौके में पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़े लोगों की धरपकड़ के के लिए पंजाब एसटीएफ ने उत्तराखंड एसटीएफ को इस बात की रिपोर्ट दी थी। हेमकुंड साहिब यात्रा के नाम पर कुछ ऐसे लोगों ने राज्य में प्रवेश किया है, जिनका संबंध सिद्धू हत्याकांड से हो सकता है।

उत्तराखंड