उत्तरकाशी: महिला का अपहरण, 11 दिन बाद भी पुलिस ने नहीं लिया एक्शन, परिजन परेशान

नौगांव: नौगांव नगर पंचायत की एक महिला का उसके रिश्तेदार ने अपहरण कर लिया। परिजनों का का कहना है कि महिला का अपहरण 7 जुलाई को हो गया था। 13 जुलाई को पुलिस ने मामले में दर्ज किया। उससे पहले परिजन एसपी से भी शिकायत कर चुके थे। आरोप है कि पुलिस ने मामले में मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन कोई महिला को ढूंढने की जहमत नहीं उठाई।

अपहरण के 11 दिन बाद भी महिला का कुछ पता नहीं चल पाया है। परिजन परेशान हैं। शिकायतकर्ता का कहना है कि सोमदेव पुत्र इलमचन्द निवासी ग्राम फजलपुर थाना बड़ौत जिला बागपथ उत्तरपदेश कुंड गांव में अपनी ससुराल आया था। 7 जुलाई को उनकी बहिन रानी पत्नी राजकुमार निवासी वार्ड-3 नगर पंचायत नौगांव अपने ननिहाल कुण्ड गई थी।




उसका कहना है कि 8 जुलाई को उसकी मॉसी मीना जो सोमदेव की पत्नी है ने बताया कि उसके पति सोमदेव ने उसे और उसकी बहन रानी और अपने बच्चों जबरन कार में घुमाने के बहाने नौगांव बाजार ले गया। सुबह के वक्त वह मीना को कार से उतारकर चला गया और रानी का अपहरण कर लिया। उसने विरोध किया तो सोमदेव ने उसे धक्कार मारकर गिरा दिया, जिससे उसे चोट भी लगी है।

परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले पहले दिन से ही लापरवाही कर रही है। थाने से लेकर जिले के अधिकारियों तक से गुहार लगाई है, लेकिन अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया। इससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े होते हैं।

उत्तराखंड