उत्तराखंड : बारातियों ने घरातियों को जमकर पीटा, तीन घायल

नैनीताल: शादियों में बारातियों की घराती जमकर खातिरदारी करते हैं। लेकिन, नैनीताल में कुछ ऐसा हुआ, जिससे बाराती और घराती आपस में भिड़ गए।

भीमताल ब्लॉक के देवीधुरा ग्रामसभा के तोक जमीरा में अल्मोड़ा से पहुंची बरात में शामिल बरातियों ने गांव के युवकों की जमकर पिटाई लगाई, जिससे तीन लोग घायल हो गए।

मामला बुधवार का बताया जा रहा है। अल्मोड़ा के लोधिया क्षेत्र से जमीरा गांव में बरात आई थी। इस दौरान किसी बात को लेकर दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोगों में विवाद हो गया। ग्रामीणों ने किसी तरह दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद को शांत करा दिया लेकिन देर शाम बरात लौटते वक्त बल्दियाखान के पास बरातियों और घरातियों में फिर मारपीट हो गई।

इस दौरान दूल्हा पक्ष के 10-12 युवकों ने दुल्हन पक्ष के युवकों को पिटाई कर दी। घटना में घराती रविंद्र, सूरज और चंद्रेश घायल हो गए। ग्रामीणों का आरोप है कि बरात में आए युवक उनके मोबाइल और रुपये भी छीन ले गए। पुलिस के पहुंचने से पहले ही बराती भाग गए।

मारपीट में घायल तीनों युवकों का बीडी पांडे अस्पताल में इलाज किया गया। पुलिस ने बताया कि मारपीट की सूचना मिलने के बाद एक नंबर क्षेत्र वाहनों की चेकिंग की गई लेकिन तब तक बरात के वाहन निकल गए थे।

उत्तराखंड