उत्तराखंड: 4141 था गाड़ी नंबर, बेटे ने बना दिया पापा..हुआ से हाल

  • गाडी पर स्टाइलिश नंबर प्लेट लगा देते हैं कई लोग।

  • पुलिस ने बदलवाई नंबर प्लेट, चलन भी किया।

देहरादून: गाड़ी पर लोगों को कई तरह के स्टीकर लगाने का शौक होता है। कुछ लोगों को नंबर प्लेट पर अलग-अलग तरह की स्टाइलिश नंबर प्लेट लगा देते हैं। ऐसा ही शौक पापा की कार चला रहे बेटे का चढ़ा और उसने अपनी गाड़ी के नंबर 4141 को कुछ इस तरह से मिला दिया कि, वो पापा बन गया। पुलिस ने इस गाड़ी चलाने को थाने बुलाया और जमकर फटकार लगाई। चालनान भी काट दिया।

जानकारी के अनुसार पुलिस को शिकाय मिली थी कि एक शख्स लोगों पर रौब झाड़ने के लिए अपनी कार की नंबर प्लेट का गलत इस्तेमाल कर रहा है। पुलिस ने शिकायत पर जांच शुरू की थी, तो ये बात सच निकली।

यह भी पढ़ें -उत्तराखंड: विभाग के इस कारनामे पर मंत्री सख्त, लेंगे बड़ा एक्शन

शख्स की गाड़ी का नंबर 4141 है। जिसे उसने कलाकारी कर पापा लिख दिया। पुलिस ने उससे संपर्क किया और उसे थाने बुला लिया। शख्स से ना केवल चालान वसूला गया। बल्कि, नंबर प्लेट भी बदलवा दी गई। पुलिस विभाग ने ट्विटर पर नंबर प्लेट की पहले और बाद की तस्वीरें भी ट्वीट कीं।

पुलिस ने पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा गोने को भी अपने अंदाज में ट्वीट किया। पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा…., गाड़ी के प्लेट पर पापा लिखेगा, मगर ये तो कोई न जाने, कि ऐसी प्लेट पर होता है चालान..। इस पर पुलिस को कई सुझाव भी मिले हैं, जिस पर पुलिस काम कर रही है।

उत्तराखंड