उत्तराखंड: दो सितारों के बीच जुबानी जंग, एक ने कहा झूठा, दूसरे ने कहा किड्डो डार्लिंग पहाड़ समाचार editor

खाल खबर :

उत्तराखंड के युवा पूरी दुनिया में नाम कमा रहे हैं। हर क्षेत्र में लोहा मनावा रहे हैं। एक के बाद एक बड़ी-बड़ी उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं। क्रिकेट में ऋषभ पंत ने पुरी दुनिया में डंका बजाया है। बड़े-बड़े वर्तमान और पुराने खिलाड़ी उनकी धाकड़ बल्लेबाजी के मुरीद हैं। वहीं, उर्वशी रौतेला ऐसी अदाकारा हैं, जो अदाकारी से ज्यादा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। अब दोनों ही सितारों के बीच जंग छिड़ गई है। दोनों एक-दूसरे के दुश्मन बन गए हैं। रिपोर्टों की मानें तो 2018 में उर्वशी और पंत की जोड़ी का भी खूब नाम था। हालांकि, कुछ समय बाद पंत के उर्वशी को ब्लॉक करने की खबरें आईं और सबकुछ खत्म हो गया।

दोनों के बीच विवाद पुराना है, लेकिन उर्वशी रौतेला के एक इंटरव्यू ने इस विवाद को फिर से नई हवा दे दी है। पंत ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर उर्वशी का नाम लिए बिना उनका पीछा छोड़ने के लिए कहा था। इस पर उर्वशी कहा चुप रहने वाली थी। उनहोंने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इसमें भी उन्होंने पंत का नाम लिए बिना उनको जवाब दिया है। पंत ने स्टोरी में लिखा था-मेरा पीछा छोड़ो बहन।

हर वक्त मुश्किल में जान तबाह होते पहाड़ 

इस पर उर्वशी ने पोस्ट किया- छोटू भैया को सिर्फ बैट-बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं, जो बदनाम हो जाऊंगी, वह भी किड्डो डार्लिंग (छोटा बच्चा) तेरे लिए। रक्षाबंधन मुबारक हो। RP छोटू भैया। किसी शांत लड़की का फायदा नहीं उठाना चाहिए।

पंत और उर्वशी के मामले ने तूल पकड़ा था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उर्वशी किसी इंटरव्यू में बैठी थीं। इंटरव्यू में उर्वशी ने किसी मिस्टर RP के नाम का जिक्र किया था और उसके साथ उनका रिलेशिनशिप टूटने की पूरी कहानी बताई है। इसके बाद सोशल मीडिया पर दावा किया गया था कि मिस्टर RP और कोई नहीं बल्कि पंत ही हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर ही यह भी दावा किया गया था पंत ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर रौतेला को जवाब भी दिया था। हालांकि, कुछ मिनट बाद उन्होंने अपनी स्टोरी डिलीट कर ली थी। अब उर्वशी के पोस्ट पर लोग कमेंट कर दोनों का मजाक भी उड़ा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जाता है कि साल 2018 में पंत और उर्वशी रौतेला रिलेशनशिप में थे। दोनों कई बार लंच-डेट पर दिखाई देते थे। इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हालांकि, कुछ समय बाद सोशल मीडिया पर यह खबर उड़ी कि पंत ने उर्वशी को सोशल मीडिया मैसेंजर व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था। हालांकि, बाद में यह बताया गया कि दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे को ब्लॉक किया है। हालांकि, दोनों के बीच का विवाद अब खुलकर सामने आ रहा है।

उर्वशी ने इंटरव्यू में क्या कहा था?
एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में उर्वशी ने एक कहानी बताई। उन्होंने कहा- मैं एक बार वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थी, तब श्मिस्टर त्च्श् मिलने के लिए आए थे। वह लॉबी में इंतजार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई थी। वाराणसी में दिन भर शूट करने के बाद दिल्ली में रात में मुझे शूट करना था। मैं मेकअप वगैरह में लगी हुई थी। इसके बाद शूट के बाद मैं सो गई। इसमें 10 घंटे बीत गए। मिस्टर RP मुझे कॉल करते रहे। इसका पता मुझे बाद में चला। मेरे फोन में 17 मिस्ड कॉल थीं। मैंने उनसे कहा भी कि जब आप मुंबई आओगे, तो मिल लेंगे। फिर हम मुंबई में मिले भी, लेकिन तब तक मीडिया में चीजें आ चुकी थीं। हालांकि, इसके बाद सबकुछ बिगड़ चुका था।

इस दौरान एंकर उर्वशी से यह भी पूछता है कि मिस्टर RP कौन हैं? इस पर उर्वशी ने नाम बताने से इंकार कर दिया था। इंटरव्यू देखते ही देखते वायरल हो गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर पंत की इंस्टाग्राम स्टोरी का एक स्क्रीनशॉट वायरल हुआ। सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि पंत ने इस स्टोरी के जरिये उर्वशी को जवाब दिया था। इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था- कैसे कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ नाम, फेम, पॉपुलैरिटी और हेडलाइन में आने के लिए झूठ बोल देते हैं। यह देखकर दुख होता है कि लोग कैसे नाम और फेम के इतने भूखे हैं। भगवान उनका भला करे। पंत ने साथ ही में स्टोरी में यह भी लिखा है कि मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है। हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि पंत ने कुछ देर बाद यह स्टोरी डिलीट कर ली।

उत्तराखंड: दो सितारों के बीच जुबानी जंग, एक ने कहा झूठा, दूसरे ने कहा किड्डो डार्लिंग पहाड़ समाचार editor

Leave a Reply