उत्तराखंड: तय हो गई तारीख, इस दिन होगी मुख्य आरक्षी लिखित परीक्षा

देहरादून: जिन अभ्यर्थियों को लंबे समय से इंतजार था। उनका इंतजार अब खत्म हो रहा है। अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने पुलिस दूरसंचार में 272 मुख्य आरक्षी पदों की भर्ती परीक्षा की डेट तय कर दी है। 31 जुलाई को लिखित परीक्षा आयोजित कराई जाएगी। परीक्षा में लगभग 43 हजार अभ्यर्थी भाग लेंगे। आयोग ने अभ्यर्थियों को आवेदन पत्र में गलतियां सुधार करने का मौका दिया है।

आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने बताया कि पुलिस दूरसंचार में मुख्य आरक्षी पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को त्रुटियां सुधारने का अंतिम मौका दिया गया है। यदि किसी अभ्यर्थी ने आवेदन पत्र में गलत जानकारी भरी है तो वे 14 जुलाई तक सुधार सकते हैं।

उन्होंने कहा कि 31 जुलाई के लिए मुख्य आरक्षी के लिए 272 पदों के लिए भर्ती परीक्षा आयोजित की जाएगी। लिखित परीक्षा में चयनित अभ्यर्थियों का शारीरिक टेस्ट लिया जाएगा। आयोग के अनुसार मुख्य आरक्षी पदों के लिए लगभग 43 हजार अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है।

आवेदन पत्र में त्रुटियों में सुधार के बाद आयोग की ओर से परीक्षा के लिए प्रवेशपत्र जारी किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि आयोग की वेबसाइट पर ओटीआर लॉगिन कर अभ्यर्थी आवेदन पत्र में त्रुटियों को ठीक कर सकते हैं। इसके लिए 30 रुपये शुल्क भी देना होगा।

उत्तराखंड