देहरादून: बारिश का कहर जारी है। भारी बारिश ने एक मां से उसकी दो लाडलियों को हमेशा- हमेशा के लिए छीन लिया है। घर के बाहर खेल रही दो मासूम बारिश के तेज बहाव में बह गई। पुलिस ने 8 साल की खुशी का शव बरामद किया। साथ ही 6 साल की रचना की तलाश अब भी जारी है। इस हादसे के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सौंदोवाली आमवाला में दो बच्चे बरसाती नाले के तेज पानी के बहाव में बह गए। इस सूचना पर थानाध्यक्ष रायपुर मय फोर्स के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे। साथ ही एसडीआरएफ फायर ब्रिगेड को भी तुरंत मौके पर पहुंचे।

मौके पर कविता पत्नी सुनील पासवान में पुलिस को बताया कि, मेरे बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। बगल में बरसाती नाले में भारी बारिश के कारण पानी का बहाव बढ़ने के कारण मेरी दो पुत्रियां 8 साल की खुशी और 6 साल की रचना पानी के तेज बहाव में बह गई है।

इसके बाद पुलिस ने सर्च अभियान चलाया। एसडीआरएफ, फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। सर्च अभियान के दौरान पानी के तेज बहाव में बहे दो नाबालिग बच्चियां खुशी अचेत अवस्था में मिली, जिसको तुरंत पुलिस उपचार के लिए हीलिंग टच अस्पताल ले गई।

अस्पताल में चिकित्सकों ने बालिका को मृत बता दिया। शव का मौके पर पंचायत नामा भरकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। वहीं दूसरी बालिका रचना की तलाश जारी है।

Leave a Reply