उत्तराखंड ब्रेकिंग: नदी में बहा पुलिसकर्मी, यहां घूमने गया था जवान

रुद्रप्रयाग: पुलिस के जवान पैर फिसलने से अलकनंदा के तेज बहाव में बह गया। यह हादसा कोटेश्वर में हुआ है। पुलिस संचार शाखा में कार्यरत पुलिसकर्मी का पैर फिसल गया, जिससे वो नदी में जा गिरा और तेज बहाव में बह गया। उसका अब तक कुछ पता नहीं चल पाया हैं

पुलिस वायरलेस कर्मी अपने कुछ साथियों के साथ कोटेश्वर घूमने गया, जहां अचानक पुलिसकर्मी अलकनंदा नदी के तेज बहाव में बह गया। भारी बारिश के कारण नदी उफान पर है। ऐसे में उसका अब तक कहीं कुछ पता नहीं चल पाया गया है। एसडीआरएफ और पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है।

सीसीटीवी कैमरे में घटना रिकॉर्ड हुई बताई जा रही है। जल पुलिस, एसडीआरएफ एवं कोतवाली पुलिस मय फोर्स मौके पर पहुंची और खोजबीन का कर दी। लेकिन, पानी अधिक होने के कारण कुछ पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस की संचार शाखा रुद्रप्रयाग तैनात जगत बंधु जोशी (28) निवासी यमकेश्वर ब्लॉक पौड़ी गढ़वाल अपने साथियों के साथ कोटेश्वर घूमने गया था।

इस बीच उसका पैर फिसलने से वह अलकनंदा नदी में गिर गया और तेज बहाव में बह गया। हालांकि चर्चा यह भी है कि पुलिसकर्मी का पैर नहीं फिसला, बल्कि उसने खुद ही नदी में छलांग लगाई थी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। साथ लापता की खोज भी की जा रही है।

उत्तराखंड