उत्तराखंड: यहां मिला युवक का अधजला शव, तीन दिन पहले मिला था ये सामान

नैनीताल: भीमताल सुसाइड प्वाइंट के पास गहरी खाई से एक युवक का शव मिला है। हल्द्वानी निवासी लापता युवक की बाइक और बैग 19 अप्रैल को सुसाइड प्वाइंट के पास मिला था। तभी से आशंका जताई जा रही थी कि युवक ने यहां से कूदकर खुदकुशी की होगी। SDRF टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को अत्यंत दुर्गम रास्तो से होते हुए बॉडी बैग व रोप के माध्यम से मुख्य सडक तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

भीम ताल सुसाइड प्वाइंट के पास गहरी खाई में एक शव दिखाई देने की सूचना SDRF  टीम को मिली थी। उपरोक्त सूचना प्राप्त होने पर SDRF पोस्ट नैनीताल से मुख्य आरक्षी लाल सिंह के नेतृत्व में टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची। एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर गहरी खाई में उतरकर उक्त शव तक अपनी पहुंच बनाई।

जिसके उपरांत 500 मीटर गहरी खाई से शव को बरामद कर अत्यंत दुर्गम रास्तो से होते हुए बॉडी बैग व रोप के माध्यम से मुख्य सडक तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। एसडीआरएफ पोस्ट प्रभारी नैनीताल से मुख्य आरक्षी लाल सिंह द्वारा बताया गया कि, उक्त युवक का शव आधा जला हुआ था। जिसकी पहचान उनके परिजनों द्वारा की गई है।

पुलिस के अनुसार, मानपुर पश्चिम रामपुर रोड हल्द्वानी में निवासी 27 वर्षीय रजत भल्ला पुत्र कश्मीरी लाल 19 अप्रैल से लापता था। स्वजनों ने हल्द्वानी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। तभी से पुलिस रजत की तलाश कर रही थी। वहीं स्वजनों के मुताबिक रजत भवाली में रहकर मार्केटिंग का काम करता था। कुछ दिनों से परेशान था।

उत्तराखंड