उत्तराखंड : वाहन हादसे का शिकार, इतने लोग थे सवार

पुरोला: नौगांव-पुरोला रोड पर बड़ा हादसा होते-होते टल गया। मोल्डा से पुरोला जा रहा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए। दो गंभीर लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। बड़ी बात यह है इसी वाहन पर मां भद्रकाली की देव डोली भी रखी गई थी, जो हादसे में क्षतिग्रस्त हो गई।

गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। अब इस बात की चर्चाएं हो रही हैं कि जिस तरह से हादसा हुआ है। उससे वाहन में सवार लोगों की जानें जा सकती थी। लेकिन, मां भद्रकाली ने लोगों की जान बचाकर सारा कष्ट खुद पर ले लिया।

नौगांव-पुरोला मोटर मार्ग पर हुडोली के पास वाहन के सड़क पर पलट जाने के कारण उसमें सवार आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। गम्भीर रूप से घायल दो लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

यह वाहन मोल्डा (बड़कोट) से पुरोला भद्रकाली की डोली, पुजारीयों और बाजगियों को लेकर जा रहा था। वाहन 11 लोग सवार बताये जा रहे हैं। 6 लोग सामान्य घायल है। जिन्हें 108 के माद्यम से पुरोला चिकित्सालय लाया पहुंचाया गया। 5 घायलों को नौगांव स्वाथ्य केन्द्र में लाया गया है, जिनमें से 2 को हायर सेंटर देहरादून रेफर किया गया है।

उत्तराखंड