उत्तराखंड से सनसनीखेज खबर : गर्लफ्रेंड का शव सूटकेस में ले जा रहा था युवक, खुद के लिए ये था खौफनाक प्लान

रुड़की :  हरिद्वार जिले के रुड़की के पिरान कलियर क्षेत्र में एक बेहद चौंकाने वाला और सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसने भी दृश्य को देखा उसके होश उड़ गए। पिरान कलियर में सुटकेश में लड़की का शव लेकर जा रहे युवक को पुलिस ने पकड़ है।

युवक के अनुसार वह लड़की उसकी प्रेमिका है और वह उसके शव को लेकर नहर की ओर जा रहा था और खुद भी आत्महत्या करना चाहता था। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए रूड़की के सिविल अस्पताल भेज दिया है।

हरिद्वार के ज्वालापुर के मोहल्ला घोसियांन निवासी गुलशेर देर शाम ज्वालापुर निवासी अपनी प्रेमिका के साथ कलियर स्थित एक होटल में आया था। कुछ देर बाद लड़का एक बड़ा सा सुटकेश लेकर बाहर की ओर जाने लगा तो होटल कर्मियों को उसपर शक हुआ। जिसके बाद उन्होनें पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सुटकेश खुलवाया। उसके अंदर युवती का शव रखा हुआ था, जिसे देखकर सबके होश उड़ गए।

पुलिस ने युवक से पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि वह पिछले 8 वर्षो से रिलेशनशिप में थे लेकिन उनके परिजन उनकी शादी को तैयार नही थे, जिसके बाद दोनों ने आत्महत्या की योजना बनाई और कलियर में आकर कमरा लिया।

यहां दोनों को जहर खाना था, लेकिन युवती ने पहले जहर खा लिया और वह मर गई। इसके बाद युवक ने शव को सूटकेश में रखा औऱ होटल से बाहर निकलने लगा। युवक ने बताया कि वह सूटकेश को लेकर नहर के पास जा रहा था जहां शव को नहर में फेंकता और खुद भी आत्महत्या कर लेता।

मौके पर पहुंचे रूड़की CO विवेक कुमार ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है, मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

उत्तराखंड