उत्तराखंड ब्रेकिंग : बदरीनाथ हाईवे पर नदी में समाई कार, SDRF का सर्च ऑपरेशन जारी

ऋषिकेश : उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक लगातार हादसे हो रहे हैं। इन हादसों में कई लोगों की जाने जा रहे हैं और कइयों की जानें जा चुकी हैं। आज का हादसा बदरीनाथ हाईवे पर हुआ।

जानकारी के अनुसार बदरीनाथ हाईवे पर एक कार नदी में गिर गई। हादसा कौडियाला के पास सुबह करीब 5:30 बजे का बताया जा है। पुलिस और एसडीआरएफ सर्च अभियान चला रही है।

बताया जा रहा है कि कार नदी में डूब गई है और दिखाई नहीं दे रही है। SDRF ब्यासी की टीम मौके पर है और राहत बचाव कार्य में लगी है। SDRF डीप डाइविंग टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है।

SDRF के अनुसार घटनास्थल पर बैग व कुछ सामान मिला है, जिसके आधार पर हादसे की आशंका है। रेस्क्यू किया जा रहा है। गाड़ी का नंबर UP 15 AD 2158 है। सर्चिंग जारी है।

मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह के मुताबिक गंगा में पानी बहुत अधिक बढ़ा हुआ है। जिस कारण रेस्क्यू में काफी परेशानी आ रही है। नदी के किनारे दो मोबाइल और वाहन की नंबर प्लेट मिली है। नंबर प्लेट के आधार पर वाहन स्वामी के संबंध में जानकारी की की गई तो वाहन पंकज शर्मा निवासी शास्त्री नगर मेरठ का निकला।

उन्‍होंने बताया गया कि उक्त गाड़ी को उनके चाचा निखिल पुत्र दिनेश कुमार निवासी शास्त्री नगर मेरठ लेकर गए थे। वाहन में कितने लोग थे इसकी उन्हें जानकारी नहीं है। मौके पर स्थानीय पुलिस, SDRF टीम, जल पुलिस द्वारा सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है। घटनास्थल के समीप स्थित एक दुकानदार ने दुर्घटना की पुष्टि की है।

उत्तराखंड