उत्तराखंड ब्रेकिंग: NIT घाट पर अंकिता को अंतिम विदाई, भर आई लोगों की आंखें पहाड़ समाचार editor

उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी का आखिरकार अंतिम संस्कार कर दिया गया है। श्रीनगर के आईटीआई घाट पर अंकिता के भाई ने मुखाग्नि दी। इस दौरान भारी भीड़ घाट पर अंकिता को विदाई देने के लिए जुटी रही। 19 वर्षीय अंकिता को अंतिम विदाई देते हर आंख हुई नम हो गई।

इससे पहले अंकिता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को लेकर नाराज लोगों ने बदरीनाथ-ऋषिकेश हाईवे को जाम कर दिया था। अंकिता हत्याकांड को लेकर लोगों में उबाल बना हुआ है। बताया जा रहा है कि अंकिता का परिवार पोस्टमार्टम रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं थे और परिजनों ने अंतिम संस्कार से इनकार कर दिया था। हालांकि सीएम और जिला प्रशासन के समझाने पर परिवार अंतिम संस्कार के लिए तैयार हुआ। वहीं अंकिता के पिता की अपील करने के बाद आक्रोशित लोगों का गुस्सा शांत हुआ।

 

ऋषिकेश के गंगा भोगपुर में नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में जांच के लिए प्रशासन की टीम पहुंची। इस दौरान एसडीम प्रमोद कुमार ने कर्मचारियों के दस्तावेजों की जांच की। साथ में तहसीलदार मनजीत सिंह गिल भी मौजूद रही। इस दौरान रिजॉर्ट में चल रहे स्पा सेंटर में काम करने वाले कर्मचारियों के दस्तावेज नहीं मिले।

वहीं, ग्राहकों का विजिटिंग रजिस्टर भी मौके पर नहीं मिला। स्पा सेंटर में मौके पर प्रशिक्षित कर्मचारी भी नहीं मिले। इसके चलते अब प्रशासन आयुर्वेदिक वैलनेस सेंटर के नाम से बने स्पा सेंटर को सील करने जा रहा है।

उत्तराखंड ब्रेकिंग: NIT घाट पर अंकिता को अंतिम विदाई, भर आई लोगों की आंखें पहाड़ समाचार editor

Leave a Reply