देहरादून घूमने आ रहे थे पांच दो दोस्त, तीन की हादसे में मौत, दो की हालत गंभीर

देहरादून घूमने के लिए पांच युवकों की कार सोमवार की शाम आई आंधी में अनियंत्रित होकर देहरादून दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाईवे पर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार की खिड़कियों को तोड़कर शवों को निकाला। घायल युवकों को बड़ौत के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों मृतक सरूरपुर गांव के रहने वाले थे। एक साथ तीन मौत से गांव में शोक छा गया। यह हादसा मेरठ के बागपत में हुआ है। सरूरपुर गांव से पांच दोस्त देहरादून घूमने निकले थे।

मिली जानकारी के अनुसार तीनों मृतक सरूरपुर गांव के रहने वाले थे। मृतकों में मोनू (32) पुत्र जसवीर, अनिल (38) पुत्र राजपाल और मिंटू (33) पुत्र ओमवीर शामिल हैं। जबकि छोटू उर्फ अश्वनी पुत्र धीर और सोनू पुत्र ओम सिंह घायल हुए हैं। जानकारी मिली है कि पांचों दोस्त शाम को करीबन 5 बजे कार से देहरादून के लिए निकले थे।

तभी दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर ट्यौढी-बड़ौली गांव के पास आंधी चलने के के कारण किर अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे पेड़ से टकराई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में मोनू, अनिल, मिंटू की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से तीनों शवों और घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल भेजा। गया।

उत्तराखंड