उत्तराखंड: होटल में चल रहा था गंदा धंधा, होटल मालिक और महिला गिरफ्तार

रुद्रपुर: देह व्यापार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। होटल और स्पा सेंटर में इस तरह के धंधे खूब फलफूल रहे हैं। कार्रवाई भी जारी है, बावजूद, देह व्यापार का गंदा धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे ही एक और मामला ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर के एनकेए होटल में मसाज सेंटर के नाम पर देह व्यापार का धंधा कर रहे होटल स्वामी और महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इस दौरान एक युवक भागने में कामयाब हो गया। पकड़े गए आरोपितों के पास से पुलिस को 1500 रुपये की नकदी और आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ। बाद में पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक दोनों के पास से बरामद मोबाइल के व्हाटसएप चौट में ग्राहकों से डीलिंग के साथ ही रुपयों की डिमांड भी की गई थी।

सोमवार रात को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी बसंती आर्या पुलिस टीम के साथ गश्त पर थी। इस दौरान सूचना मिली कि ग्रीन प्लाई के सामने होटल एनकेए के मसाज सेंटर का मालिक नितई सरकार अपने होटल में अनैतिक धंधा करा रहा है।सोमवार रात को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी बसंती आर्या पुलिस टीम के साथ गश्त पर थी।

इस दौरान सूचना मिली कि ग्रीन प्लाई के सामने होटल एनकेए के मसाज सेंटर का मालिक नितई सरकार अपने होटल में अनैतिक धंधा करा रहा है।इस पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट होटल एनकेए पहुंची। जहां पुलिस को देख एक युवक भागने लगा। इस पर उसका पीछा कर पुलिस कर्मियों ने दबोच लिया। उसके पास से एक हजार रुपये की नकदी के साथ ही बरामद मोबाइल की व्हाटसएप चौटिंग में कई युवतियों की फोटो मिली थी, जिसे अन्य नंबरों पर भेजकर रुपयों की मांग की गई थी।

पूछताछ में उसने अपना नाम कौशलगंज, बिलासपुर, रामपुर निवासी नितई सरकार पुत्र सुधीर सरकार बताया। इसके बाद टीम होटल के कमरा नंबर 101 व 102 में गए तो एक युवक दरवाजा खुलते ही भाग निकला। उसका पीछा किया लेकिन हाथ नहीं आया।

कमरा नंबर 103 की तलाशी लेने पर एक महिला मिली।पूछताछ में उसने अपना नाम पूर्वा जाया जनका खजूरी, पूरबा मेदिनीपुर, पश्चिम बंगाल और हाल होटल एनकेए ट्रांजिट कैंप निवासी लक्ष्मी दास उर्फ काजल बताया। उसके पास से पुलिस को पांच सौ का एक नोट और कमरे में 13 पैकेट आपत्तिजनक वस्तु मिली।

उत्तराखंड