उत्तराखंड से बड़ी खबर: यहां अपहरण के बाद युवक की हत्या, इस हालत में मिली लाश!

रुद्रपुर: ऊधमसिंह नगर जिले में अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। हत्या और अपहरण के मामले भी तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। अपहरण के बाद युवक की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक शादियों में बैंड बजाने का काम करता था। उसका शव नग्न हालत में काशीपुर रोड स्थित प्रेम आश्रम के पास बरामद किया गया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी के मुताबिक सुभाष कालोनी निवासी 20 वर्षीय सद्दाम पुत्र नवी अहमद शादी विवाह में बैंड बजाने का काम करता था। 18 मई को वह घर से कुछ लोगों के साथ निकला लेकिन वापस नहीं लौटा। परिजनों ने कई जगह उसकी तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। मामले में सद्दाम के पिता नवी हसन ने पुलिस को तहरीर देकर नवाब पुत्र नीर हसन, निशा, गंगा राम, शहनवाज और इरफान आदि के विरूद्ध सद्दाम को घर से बुलाकर ले जाने का आरोप लगाया था।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने पांचों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर सद्दाम की तलाश शुरू कर दी थी। आज सुबह किसी ने सूचना दी कि एक युवक का शव काशीपुर रोड प्रेम आश्रम के पास झाड़ियों में पड़ा है। सूचना पर सीओ अभय सिंह, कोतवाल विक्रम राठौर दल बल के साथ मौके पर पहुंचे जहां युवक नग्न अवस्था में पड़ा था उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। घटना स्थल के हालातों को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि शव को जलाने का भी प्रयास किया गया है।

पुलिस ने मृतक के परिजनों को मौके पर बुलाया तो परिजनों ने उसकी शिनाख्त की। बेटे का शव देखकर मां अमीर जहां का रो रोकर बुरा हाल हो गया। मृतक छह भाईयों में दूसरे नम्बर का था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में आरोपियों की गिरफ्रतारी के प्रयास शुरू कर दिये हैं। सीओ अभय सिंह ने कहा कि मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अन्य की तलाश जारी है।

उन्होंने कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा। पुलिस के मुताबिक अब तक की छानबीन में पता चला है कि युवक की हत्या के बाद शव को कबाड़ के साथ यहां लाकर फैंका गया है। परिजनों ने जिन पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखायी है उनमें एक कबाड़ी और महिला भी शामिल हैं। दोनों फरार हैं और कबाड़ी की दुकान भी बंद है। पुलिस मामले की तह तक जाने के प्रयास में जुटी है।

उत्तराखंड