बड़ी खबर : बिहार में बड़ा राजनीतिक उलटफेर लगभग तय…! बस ऐलान बाकी

बड़ी खबर : बिहार में बड़ा राजनीतिक उलटफेर लगभग तय…! बस ऐलान बाकी पहाड़ समाचार editor

बिहार: देश की और बिहार की राजनीति में एक और बड़ा उलटफेर होने जा रहा है। इस उलटफेर की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है। सब कुछ तय हो चुका है। बस एक ऐलान भर बाकी रह गया है। महाराष्ट्र में भाजपा ने जिस तरह से बड़ा उलटफेर कर अपनी सरकार बना ली थी।

सीएम नीतीश कुमार को भी कुछ ऐसा ही डर सता रहा था। इससे पहले कि भाजपा कुछ करती सीएम नीतीश ने भाजपा को झटका देते हुए राजनीतिक इतिहास में एक बड़ा उलटफेर लगभग तय कर लिया है।

बिहार में चल रही सियासी हलचल के बीच राजद विधायक और कई वरिष्ठ नेता पटना में पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के आवास पर पहुंचे हैं। वहीं जदयू के विधायक और सांसद भी सीएम नीतीश के आवास पर पहुंच गए हैं। बता दें कि भाजपा और जदयू में अनबन की खबरों के बीच यह बैठक महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

बिहार की सियासत में घटनाक्रम तेजी से बदल रहा है। अब मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मिलने का वक्त मांग लिया है। बताया जा रहा है कि नीतीश के साथ तेजस्वी भी राज्यपाल से मुलाकात करने जाएंगे।

महागठबंधन और JDU को मिलकर बिहार में सरकार बनाने की खबरों पर कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि अभी बैठक में यही बात होने जा रही है। हमें उम्मीद है ऐसा ही होगा। बैठक के बाद तस्वीर साफ होगी। बिहार को महागठबंधन की जरूरत है।

बड़ी खबर : बिहार में बड़ा राजनीतिक उलटफेर लगभग तय…! बस ऐलान बाकी पहाड़ समाचार editor

उत्तराखंड