यूपी में चला बाबा का डंडा और बुलडोजर, भागकर उत्तराखंड में छुपा गालीबाज नेता, यहां मिली लोकेशन

यूपी में चला बाबा का डंडा और बुलडोजर, भागकर उत्तराखंड में छुपा गालीबाज नेता, यहां मिली लोकेशन पहाड़ समाचार editor

देहरादून: यूपी में योगी की नजरें जिस पर टेढ़ी हो जाएं, तो उसका कानून के शिकंजे से बचपाना एकदम नामुमकिन सा हो जाता है। ऐसा ही हाल महिला से बदसलूकी करने वाला भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी का हो रहा है। उस पर जैसे ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने नजरें टेढ़ी कीं, उसे यूपी छोड़कर भागना पड़ा। अब वो उत्तराखंड में आकर कहीं छुप गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

यहां तक तो ठीक है। लेकिन, उत्तराखंड के लिए भी इसमें एक चिंता की बात है। वह यह है कि जब भी बदमाशों के पीछे पुलिस पड़ती है, वो उत्तराखंड को अपना ठिकाना बना लेते हैं। यूपी, हरियाणा और पंजाब राज्यों के बदमाशों के लिए उत्तराखंड छुपने का सबसे आसान ठिकाना बन गया है। कई बदमाश यहां से पकड़े जाते रहे हैं। हाल ही में पंजाबी सिंगल सिद्दू मूसेवाला के हत्यारों के साथ भी दून में पकड़े गए। उनके यहां रहने की बातें भी सामने आई। अब एक और फरार बदमाश की लोकेशन हरिद्वार और ऋषिकेश में मिली है।

उत्तराखंड: मंत्री कर रहे डिजिटल एजुकेशन के दावे, श्रीदेवसुमन विश्वविद्यालय ने दो माह से बंद कर रखी वेबसाइट  

नोएडा के ओमेक्‍स ग्रेंड सोसायटी में महिला के साथ अभद्रता और मारपीट के मामले में फरार श्रीकांत त्‍यागी को यूपी पुलिस खोज रही है। बताया जा रहा है कि उसकी आखिरी लोकेशन ऋषिकेश और हरिद्वार में पाई गई है। इस बात के सामने आने के बाद उत्तराखंड पुलिस और एसटीएफ सतर्क हो गई है। साथ ही उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की तैयारी भी की जा रही है।

डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि श्रीकांत त्यागी की फुटेज से हरिद्वार में होने की जानकारी मिली है। ऋषिकेश में उसकी मोबाइल लोकेशन ट्रेस हुई है। पुलिस इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस की पूरी मदद कर रही है। ऋषिकेश के पुलिस का कहना है कि नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के बारे में मदद मांगी थी।

श्रीकांत त्यागी की लोकेशन हरिद्वार और ऋषिकेश में बताई जा रही थी। भाजपा नेता का शुक्रवार को ओमेक्‍स ग्रेंड सोसायटी की एक महिला के साथ अभद्रता का वीडियो वायरल हुआ है। करीब दो मिनट के वीडियो में भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ गाली-गलौज करते हुए दिख रहे हैं।

यूपी में चला बाबा का डंडा और बुलडोजर, भागकर उत्तराखंड में छुपा गालीबाज नेता, यहां मिली लोकेशन पहाड़ समाचार editor

उत्तराखंड