उत्तराखंड के आयुष बडोनी की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, जड़ी हाफ सेंचुरी

देहरादून: IPL शुरू हो चुका है और क्रिकेट का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस बार के IPL में उत्तराखंड के कई खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन के जरिए अपनी नई पहचान बना रहे हैं। जहां RCB के लिए रामनगर के अनुज रावत ने ओपनिंग की। वहीं, आर्यन जुयाल ने मुंबई इंडियंस के लिए विकेट कीपिंग की।

इन दोनों के अलावा एक और चमकता सितारा आयुष बडोनी के रूप में सामने आया है। आयुष बडोनी ने गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जॉइंट्स के मुकाबले में शानदार बैटिंग कर दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों का ध्यान अपनी ओर खींचा।

लखनऊ के लिए IPL में अपना पहला मैच खेलने वाले आयुष बडोनी ने शानदार बैटिंग की। आयुष ने राशिद खान और मोहम्मद शमी जैसे दुनिया के शानदार गेंदबाजों को भी बाउंड्री के बाहर का रास्ता दिखाया।

आयुष बदोनी ने इस मैच में संकट में अपनी टीम को उबारने का काम किया और शानदार हाफ सेंचुरी बनाई। आयुष बरौनी दिल्ली के लिए खेलते हैं और मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं।

आयुष बडोनी इससे पहले मुश्ताक अली ट्रॉफी खेल चुके हैं। जितनी शानदार आयुष बैटिंग करते हैं। उतनी बेहतरीन गेंदबाजी भी कर सकते हैं। कुल मिलाकर आयुष एक शानदार ऑलराउंडर है न।

उत्तराखंड