उत्तराखंड ब्रेकिंग: सचिवालय अधिकारी तक पहुंची भर्ती घोटाले की आंच, क्या होगी एक और गिरफ्तारी?

उत्तराखंड ब्रेकिंग: सचिवालय अधिकारी तक पहुंची भर्ती घोटाले की आंच, क्या होगी एक और गिरफ्तारी? पहाड़ समाचार editor

देहरादून: उत्तराखंड अधीनस्त चयन सेवा आयोग भर्ती पेपर लीक मामले की जांच में हर दिन नया खुलासे हो रहे हैं। अब तक इस पूरे मामले में चार सरकारी कर्मचारियों और प्राइवेट कंपनी के कर्मचारियों समेत 14 की गिरफ्तारी हो चुकी है। माना जा रहा है कि कई अन्य की गिरफ्तारियां भी जल्द हो सकती हैं।

बड़ी बात यह है कि इस भर्ती घोटाले के तार अब सचिवालय से भी जुड़ गए हैं। एसटीएफ को जांच के दौरान पहले ही इस बात के संकेत मिल चुके थे। पिछले कुछ दिनों से इसकी चर्चा भी चल रही थी। अब पेपर लीक मामले में सचिवालय के अपर निजि सचिव को तलब किया गया है।

उत्तराखंड: इन पुलिस अधिकारियों को मिलेगा मुख्यमंत्री सराहनीय सेवा पदक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लोक निर्माण विभाग और वन विभाग में कार्यरत अपर निजि सचिव गौरव चौहान को एसटीएफ ने पूछताछ के लिए बुलाया है। माना जा रहा है कि एसटीएफ को सबूत मिले थे। उन्हीं के आधार पर उनको बुलाया गया है।

इस मामले में नकल से पास हुए कई अभ्यर्थी खुद भी एसटीएफ के पास अपने बयान दर्ज कराने के लिए पहुंच सकते हैं। एसटीएफ ने भी पेपर लीक मामले से जुड़े अभ्यर्थियों और दूसरे लोगों को खुद जानकारी देने की सलाह दी है। जांच में सहयोग नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

उत्तराखंड ब्रेकिंग: सचिवालय अधिकारी तक पहुंची भर्ती घोटाले की आंच, क्या होगी एक और गिरफ्तारी? पहाड़ समाचार editor

उत्तराखंड