उत्तराखंड: सुबह-सुबह सनसनीखेज वारदात से हड़कंप, युवक की गोली मारकर हत्या

उधमसिंह नगर से बड़ी खबर है। बता दें कि जिले के गदरपुर में सुबह सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के अनुसार एनएच-74 पर पंचर बनाने वाले एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। जब मृतक की मां मौकके पर पहुंची को खून देख वो घबरा गई औऱ जोर-जोर से चिल्लाने लगी। शोर सुनकर परिवार के लोग और अन्य लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया औऱ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

फिलहाल पुुलिस हत्या का कारण तलाशने में जांच में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार गदरपुर के ग्राम मसीत निवासी 19 वर्षीय फरमान स्वर्गीय जहूर अहमद की घर के पास एनएच-74 पर चांद मुस्लिम नाम से होटल है। होटल से लगी बाइक पंक्चर की दुकान भी है। वह बाइक पंक्चर बनाता था और छोटे भाई 16 वर्षीय अकील के साथ दुकान में सो जाता था। जबकि उसके दो बड़े भाई घर में परिवार के साथ सोते हैं। चारों भाई का संयुक्त परिवार है।

मंगलवार सुबह करीब चार बजे फरमान की मां रफीकन घर के बाहर झाड़ू लगाते हुए होटल पहुंची तो दुकान में खून से लथपथ फरमान पड़ा था। रफीकान के रोने की आवाज सुनकर स्वजन मौके पर पहुंचे। देखा कि रफीकन की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। पास में कारतूस के दो खोखे बरामद हुए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। फरमान चार भाइयों में तीसरे नम्बर का था। गोली मारकर हत्या करने की वजह पता करने में पुलिस जुटी है।

उत्तराखंड