आईएचएमएस काॅलेज में शरदकालीन क्रीड़ा प्रतियोगिता आईएचएमएस ऑलंपियाड-2024 शुरु

by intelliberindia
कोटद्वार। इंस्टिट्यूट ऑफ हॉस्पिटैलिटी मैनेजमेंट एंड साइंसेज की ओर से आयोजित पांच दिवसीय शरदकालीन क्रीड़ा प्रतियोगिता आईएचएमएस ऑलंपियाड- 2024 शुरु हो गया। एएसपी कोटद्वार जया बलोनी और कालेज के एमडी बीएस नेगी ने दीप प्रज्‍वलित कर क्रीड़ा प्रतयोगिता का शुभारंभ किया।
बीईएल रोड बलभद्रपुर स्थित कालेज के खेल मैदान में आयोजित प्रतियोगिता में मुख्‍य अतिथ एएसपी जया बलोनी का कांलेज के सभी हाउस के खिलाड़ियों ने करतल ध्‍वनि के साथ स्‍वागत किया। अपने संबोधन में एएसपी बलोनी ने कहा कि प्रत्‍येक कार्य की शुरुआत जीरो से होती है, प्रत्‍येक को अपनी मेहनत और लगन से इस अंक को आगे बढ़ाना होता है। उन्‍होंने खिलाड़ियों से खेल भावना के साथ प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने की अपील की। पहले दिन बालिका वर्ग की रस्‍साकशी के साथ प्रतियोगिता शुरु की गई। पहला मैच अर्जुन हाउस और गंभीर हाउस के बीच हुआ, जिसमें गंभीर हाउस की छात्राओं ने दमखम दिखाते हुए जीत हासिल की। दूसरा मैच प्रफुल हाउस और गोपाल हाउस के बीच हुआ, जिसमें प्रफुल हाउस जीता। बालक वर्ग में गंभीर हाउस और गोपाल हाउस के बीच हुई प्रतियोगिता में गोपाल हाउस विजयी रहा। वहीं प्रफुल और अर्जुन हाउस के मैच में प्रफुल हाउस जीता। कबड्डी प्रतियोगिता में अर्जुन हाउस ने प्रफुल हाउस को हराया।
वालीबॉल प्रतियोगिता के बालक वर्ग में गंभीर हाउस ने गोपाल को और अर्जुन ने प्रफुल हाउस को हराया। बालिका वर्ग में अर्जुन ने गोपाल और प्रफुल ने गंभीर हाउस को पराजित किया। टेबल टेनिस सिंगल प्रतियोगिता में गोपाल हाउस ने प्रथम, अर्जुन हाउस ने द्वितीय और प्रफुल हाउस ने तृतीय स्‍थान प्राप्‍त किया। डबल्‍स में प्रफुल हाउस ने पहला, गोपाल हाउस ने दूसरा और अर्जुन हाउस ने तीसरा स्‍थान प्राप्‍त किया। मैच का आंखों देखा हाल अनुराग सेमवाल ने सुनाया, छायांकन नवीन किशोर ने किया। जबकि रेफरी की भूमिका प्रांजल रावत, अनुज नेगी, राहुल गुसाईं, दिलवर रावत, विजेंद्र रावत और शिवप्रकाश चमोली ने निभाई । इस अवसर पर कालेज के डायरेक्‍टर एकेडमिक्‍स डॉ अश्वनि शर्मा, जनसंपर्क अधिकारी नरेश थपलियाल, क्रीड़ा समन्‍वयक पंकज कुकरेती, सहित संस्‍थान के सभी प्राध्‍यापक और कर्मचारी मौजूद रहे।

Related Posts