कोतवाली कोटद्वार के बाहर नगर निगम के बिना नंबर प्लेट के दिन-रात खड़े रहते है वाहन, सामाजिक कार्यकर्ता महेश नेगी ने की शिकायत

by intelliberindia

कोटद्वार : आम जनता को कानून का पाठ पढ़ाने वाली कोटद्वार कोतवाली के ठीक बाहर बिना नंबर प्लेट के नगर निगम के वाहन दिन-रात खड़े रहते है, जिनमे कई सालों से नंबर प्लेट ही नहीं है। जिसको लेकर सामाजिक कार्यकर्ता महेश नेगी द्वारा उत्तराखंड पुलिस एप के माध्यम से इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई, जिसके बाद कोटद्वार कोतवाल को मामले की जांच करने को कहा गया है।

सामाजिक कार्यकर्ता महेश नेगी ने बताया की जिन पुलिसकर्मियों के कंधो पर आम जनता को नियम कानून का पालन कराने की जिम्मेदारी है उसी कोटद्वार कोतवाली के ठीक बाहर सरकारी विभाग नगर निगम के कई वाहन बिना नंबर प्लेट के खड़े होते है, ये वाहन रोजाना पुरे नगर निगम छेत्र में सड़कों पर यूं ही दौड़ते रहते है। नंबर प्लेट न होने से प्रतीत होता है की ये वाहन परिवहन विभाग में पंजीकृत ही नही होंगे। बताया की आम जनता द्वारा मोटर वाहन अधिनियम का पालन न करने पर पुलिस द्वारा उनके चालान किए जाते है लेकिन सरकारी विभाग के वाहनों में अनियमितताएं साफ दिखने पर भी रोज इन्हे अनदेखा कर दिया जाता है।

Related Posts