होटल में आराम कर रहा था 27 मुकदमें, 11 हत्याएं, कई अपहरण करने वाला बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

by intelliberindia

ऋषिकेश : उत्तराखंड पुलिस की मदद से बिहार पुलिस ने एक दुर्दांत अपराधी को गिरफ्तार किया। ऐसा अपराधी 27 मुकदमें दर्ज हैं। बड़ी बात यह है कि इन मुकदमों में 11 हत्या के हैं। इससे अंदाजा लगा जा सकता है कि वो कितना ख़तरनाक और कुख्यात अपराधी होगा। बिहार पुलिस और उत्तराखंड STF ने उसे ने ऋषिकेश से एक होटल से गिरफ्तार किया।

बिहार पुलिस ने दो लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। हत्या, रंगदारी, लूट समेत कई मामलों में उसके खिलाफ 27 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी ने दो साल पहले ही पटना के रनिया थाने के बाहर एक खनन व्यापारी की गोली मारकर हत्या की थी।

गिरफ्तारी के वक्त वो होटल में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ ठहरा था। इसी सूचना पर एसटीएफ ने लक्ष्मणझूला पुलिस के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। कुछ साल पहले गांव में रंजिशन उसके भाई और पिता की हत्या कर दी गई थी।

बदला लेने के लिए उसने पिता-भाई की हत्या में शामिल लोगो की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने सुपारी लेकर हत्या करना शुरू कर दिया और जिला भोजपुर व झारखंड में खनन का काम करने लगा। इस दौरान भी आरोपी ने कई लोगों की हत्या की और कई की हत्या का प्रयास किया। इसके अलावा आरोपी रंगदारी और फिरौती के लिए अपहरण भी करने लगा।

Related Posts